दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली पुलिस के उप निरीक्षक की कोरोना संक्रमण से मौत

दिल्ली पुलिस के 59 वर्षीय उप निरिक्षक की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई. वह उत्तर-पूर्वी जिले में तैनात थे. पुलिस ने बताया कि उनकी जांच रिपोर्ट में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.

By

Published : Jun 10, 2020, 12:24 AM IST

ETV BHARAT
सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के 59 वर्षीय उप निरीक्षक की मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इससे पहले, एक कांस्टेबल और दो सहायक उप निरीक्षकों की इस घातक वायरस के कारण मौत हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि उनकी जांच रिपोर्ट में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. पुलिस का कहना है कि मंगलवार को जान गंवाने वाले उप निरीक्षक करमबीर उत्तर-पूर्वी जिले में तैनात थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि करमबीर को कोविड-19 के लक्षण के बाद दो जून को आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जन संपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने कहा कि अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली कि पिछले पांच दिन से वेंटिलेटर पर रहे करमबीर की मंगलवार सुबह मौत हो गई.

पढ़ें-कोरोना पॉजिटिव डीएमके विधायक अनबझगन की हालत गंभीर

पुलिस ने कहा कि वह गोकुलपुरी के बृजपुरी में रहते थे और उनके परिवार में पत्नी, एक बेटी और बेटा है, जो कि मुंबई में रेलवे में तैनात है.

बता दें कि इससे पहले स्वास्थ्य कारणों के चलते पिछले साल नवंबर से ही अवकाश पर रहे एक अन्य कांस्टेबल की भी पिछले सप्ताह मौत हुई थी.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अब तक बल के करीब 500 कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं, जिनमें से 200 स्वस्थ हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details