दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली : सीएम केजरीवाल ने लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर आम जनता से मांग सुझाव

17 मई के बाद लॉकडाउन में ढील देने के संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों और विशेषज्ञों से सुझाव मांगा है. यह सुझाव टोल-फ्री नंबर 1031, व्हाट्सएप नंबर 8800007722, या delhicm.suggestions@gmail.com पर बुधवार शाम पांच बजे तक भेजे जा सकते हैं.

By

Published : May 12, 2020, 3:26 PM IST

Updated : May 12, 2020, 3:32 PM IST

cm kejriwal asks for suggestions
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 17 मई के बाद लॉकडाउन में ढील देने के संबंध में लोगों और विशेषज्ञों से मंगलवार को सुझाव मांगे. केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार केंद्र को इस संबंध में बृहस्पतिवार को प्रस्ताव भेजेगी.

केजरीवाल ने ऑनलाइन एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 17 मई के बाद क्या किया जाए इस संबंध में लोग उनकी सरकार को सुझाव भेज सकते हैं. अच्छे सुझावों पर विशेषज्ञों और डॉक्टरों से चर्चा की जाएगी. सुझावटोल-फ्री नंबर 1031, व्हाट्सएप नंबर 8800007722, या delhicm.suggestions@gmail.comपर बुधवार शाम पांच बजे तक भेजे जा सकते हैं.

जानकारी देते अरविंद केजरीवाल

इन सुझावों पर विचार करते हुए दिल्ली सरकार 14 मई को केंद्र सरकार को भेज देगी. ताकि केंद्र सरकार लॉकडाउन को लेकर फैसला लें. सुझाव देने के लिए मुख्यमंत्री ने फोन नंबर, व्हाट्सएप नंबर और ईमेल आईडी भी जारी किए हैं.

केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा था कि निषिद्ध क्षेत्रों को छोड़कर राष्ट्रीय राजधानी में आर्थिक गतिविधियों की अनुमति दी जानी चाहिए.

पढ़ें-आज रात आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Last Updated : May 12, 2020, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details