दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली : मुख्यमंत्री केजरीवाल को राहत, कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना का लक्षण दिखने के बाद टेस्ट कराने का निर्णय लिया था.

delhi cm arvind kejriwal
मुख्यमंत्री केजरीवाल

By

Published : Jun 9, 2020, 6:42 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 8:19 PM IST

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कोरोना का लक्षण दिखने के बाद टेस्ट कराने का निर्णय लिया था.

बता दें कि कोरोना टेस्ट के लिए आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सैम्पल लिया गया. डॉक्टरों की एक टीम सीएम केजरीवाल का सैंपल लेकर जांच के लिए ले गई.

वीडियो

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह अपना सैम्पल टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि रविवार दोपहर खबर आई थी कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हल्का बुखार है और गले मे खरास की शिकायत है. इसे कोरोना का लक्षण माना जाता है और इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री ने कोरोना टेस्ट कराने का निर्णय लिया था.

सुबह हुआ था टेस्ट

आज सुबह डॉक्टर्स की एक टीम की मौजूदगी में मुख्यमंत्री केजरीवाल का सैम्पल लिया गया था. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. रविवार दोपहर तबियत खराब होने के बाद से ही मुख्यमंत्री अपने घर के एक कमरे में खुद को आइसोलेट कर लिया था और तमाम मीटिंग्स कैंसिल कर दी थी.

दूर हुई चिंता

मुख्यमंत्री की तबियत खराब होने के बाद से ही आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार से जुड़े सभी लोगों के सिर पर चिंता की लकीरें खींच गईं थी. लेकिन अब रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन सभी ने चैन की सांस ली है.

Last Updated : Jun 9, 2020, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details