दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केजरीवाल कर रहे थे रोड शो, युवक ने मारा जोरदार थप्पड़

रोड शो के दौरान खुली जीप पर खड़े मुख्यमंत्री केजरीवाल को लाल टी शर्ट में सामने से आए शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत हमलावर को हिरासत में ले लिया. ये वारदात मोती नगर में हुई.

By

Published : May 4, 2019, 7:06 PM IST

रोड शो के दौरान केजरीवाल को मारा थप्पड़.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. यह घटना दिल्ली के मोतीनगर इलाके की है. थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम सुरेश बताया जा रहा है.

आम आदमी पार्टी ने इस घटना के लिए केन्द्र सरकार को जिम्मेवार ठहराया है. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीएम की सुरक्षा दिल्ली पुलिस के पास है. और पुलिस केन्द्रीय गृह मंत्रालय के पास है. लिहाजा, जवाबदेही उनकी ही बनती है.

रोड शो के दौरान केजरीवाल को मारा थप्पड़

दरअसल अरविंद केजरीवाल मोतीनगर स्थित कर्मपुरा इलाके में रोड शो कर रहे थे, तभी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

थप्पड़ लगते ही गिर गए केजरीवाल
केजरीवाल जब रोड शो कर रहे थे तभी एक शख्स आया और उसने दिल्ली के सीएम को जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद केजरीवाल गिर गए. केजरीवाल को उनके बगल खड़े आम आदमी पार्टी नेता ने संभाला. आरोपी की पहचान कैलाश पार्क एरिया के सुरेश के रूप में हुई है. आरोपी को फिलहाल मोती नगर थाने ले जाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details