दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

JNU पहुंचीं दीपिका, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottChhapaak

जेएनयू हिंसा के खिलाफ छात्रों का समूह लगातार प्रदर्शन कर रहा है. ताजा घटनाक्रम में छात्रों के समर्थन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू परिसर पहुंचीं. इस दौरान कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे. जानें पूरा विवरण

deepika-padukone-in-solidarity-with-jnu
JNU पहुंचीं दीपिका, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottChhapaak

By

Published : Jan 7, 2020, 8:40 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 10:17 AM IST

नई दिल्ली : जेएनयू हिंसा के खिलाफ छात्रों के समर्थन में दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जेएनयू पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे. कन्हैया ने नारे भी लगाए.

कन्हैया ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया. जेएनयू छात्र संघ की वर्तमान अध्यक्ष आइशी घोष भी मौजूद थीं.

JNU पहुंचीं दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए हमले के बाद छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए जेएनयू पहुंची, लेकिन उन्होंने वहां लोगों से कोई बात नहीं की.

दीपिका के किसी से बात नहीं करने पर जेएनयूएसयू छात्र नेता आइशी घोष ने टिप्पणी की, ‘जब आपकी एक हस्ती है, तो आप को बोलना चाहिए.'

जेएनयू कैंपस में दीपिका

दीपिका अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए शहर में हैं.

#BoycottChhapaak हुआ ट्रेंड
दीपिका के जेएनयू पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने को लेकर ट्रेंड हो रहा है. कुछ लोगों ने दीपिका की फिल्म छपाक के बहिष्कार की अपील करने लगे हैं.

भाजपा नेता तजिन्दर पाल सिंह बग्गा ने दीपिका के फिल्म के बहिष्कार की अपील की है.

बग्गा ने दीपिका के जेएनयू जाने का विरोध किया है. उन्होंने ट्वीट कर #TukdeTukdeGang का प्रयोग किया. बग्गा ने लिखा कि दीपिका पादुकोण द्वारा अफजल और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन किया गया है. अगर आप दीपिका की फिल्मों का बहिष्कार करतें तो रीट्वीट करें.

इंदु तिवारी और तेजिंदर बग्गा का ट्वीट

इसके अलावा बीजेपी नेता इंदु तिवारी ने भी दीपिका की आलोचना की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि दीपिका को अपनी काबिलियत पर भरोसा नहीं है.

Last Updated : Jan 8, 2020, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details