दिल्ली

delhi

11 हजार KW विद्युत लाइन का तार गिरने से स्कूटी सवार की मौत

बाड़मेर के सिवाना उपखंड क्षेत्र में शुक्रवार को 11हजार KW विद्युत लाइन का तार अचानक टूट कर एक स्कूटी सवार व्यक्ति पर गिर गया, जिसकी चपेट में आने से स्कूटी सवार व्यक्ति जिंदा जल गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

By

Published : Sep 4, 2020, 6:54 PM IST

Published : Sep 4, 2020, 6:54 PM IST

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

पटना :बिहार केबाड़मेर मेंसिवाना उपखंड क्षेत्र के समदड़ी कस्बे के अडियारी भाखरी के पास 32 हजार KW विद्युत कार्यालय के सामने से गुजर रहे 11 हजार केवी विद्युत लाइन का तार अचानक टूट कर राह चलते स्कूटी चालक पर गिर गया. जिसकी चपेट में आने से स्कूटी पर सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

विद्युत के टूटे तार की चपेट में आने से स्कूटी में आग लग गई और चालक भी जिंदा जलने लगा. आग लगने की घटना पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. लेकिन इस दौरान आग बुझाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

तमाशबीन बने लोग आग की लपटों में झुलस रहे व्यक्ति को बचाने की जगह सिर्फ देखते रहे. बताया जा रहा हैं कि मृतक चूरू जिले का निवासी आलोक कुमार जाट है, जो पाबूपुरा स्कूल में कार्यरत अपनी पत्नी को छोड़कर वापस आ रहा था.

पढ़ें-बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही होंगे 65 सीटों पर उपचुनाव : चुनाव आयोग

घटना की सूचना पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. जहां शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. थानाधिकारी मिठाराम चौहान ने बताया की मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. जिनके आने पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. फिलहाल, मामला दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details