दिल्ली

delhi

दाऊद इब्राहिम को नहींं हुआ कोरोना, भाई अनीस इब्राहिम ने किया खबरों का खंडन

By

Published : Jun 5, 2020, 9:41 PM IST

फोन पर एक अज्ञात स्थान से बात करते हुए दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम ने दाऊद और उसके परिवार को कोरोना संक्रमण होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस के लिए किसी ने सकारात्मक परीक्षण नहीं किया है. हमारे परिवार में से कोई भी अस्पताल में भर्ती नहीं है.

दाऊद इब्राहिम
दाऊद इब्राहिम

नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी को कोविड -19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है. फिलहाल उन्हें कराची के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने इस बात से इंकार कर दिया है.

फोन पर एक अज्ञात स्थान से बात करते हुए, अनीस ने मीडिया एजेंसी आईएनएस को बताया कि कोरोना वायरस , जो एक खतरनाक महामारी है, लेकिन उसने भाई दाऊद और उसके परिवार पर किसी तरह से प्रभावित नहीं किया है.

अनीस ने कहा, भाई (दाऊद) ठीक है और शकील भी ठीक है. कोरोना वायरस के लिए किसी ने सकारात्मक परीक्षण नहीं किया है. हमारे परिवार में से कोई भी अस्पताल में भर्ती नहीं है. हालांकि जब उससे पूछा गया कि वहां कहां रह रहा है, तो वह इस पर खामोश हो गया.

बातचीत में, माफिया डॉन ने संयुक्त अरब अमीरात और पाकिस्तान में एक व्यवसाय चलाने के की बात स्वीकार किया है.

इससे पहले खुफिया एंजेसियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा थी कि दाऊद और उसकी पत्नी ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. रिपोर्टों से यह भी पता चला कि उनके कर्मचारियों और गार्डों ने भी खुद को पृथक कर दिया है.

पढ़ें-कोरोना संकट : महामारी के दौर में कैसे करें पढ़ाई, जानिए विशेषज्ञों की राय

दाऊद इब्राहिम कासकर वर्षों से कराची में रह रहा है और 1993 के मुंबई सीरियल धमाकों सहित सीमा पार अपराधों के कई मामलों में आरोपी है. इस्लामाबाद ने दाऊद और उसके परिवार की पाकिस्तान में मौजूदगी को कई बार दोहराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details