दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सीसीबी का शिकंजा : डांसर किशोर शेट्टी ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार

सीसीबी ने आज डांसर किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी को मेंगलुरु में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. किशोर ने हिंदी फिल्म एबीसीडी में अभिनय किया था. वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरवी देवराज के बेटे युवराज भी ड्रग मामले में पूछताछ के लिए सीसीबी कार्यालय पहुंचे.

By

Published : Sep 19, 2020, 11:22 AM IST

Updated : Sep 19, 2020, 1:29 PM IST

Dancer Kishore Shetty
डांसर किशोर शेट्टी

मेंगलुरु : जाने-माने डांसर किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी को आज कर्नाटक के मेंगलुरु शहर की अपराध शाखा पुलिस (CCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

किशोर ने हिंदी फिल्म 'एबीसीडी' में अभिनय किया था. उन्होंने जी टीवी पर 'डांस इंडिया डांस' टेलीविजन रियलिटी डांस प्रतियोगिता के सीजन 2 में भी भाग लिया था.

सनसनीखेज सैंडलवुड ड्रग्स नेटवर्क की कई घटनाओं के बाद से राज्य पुलिस द्वारा ड्रग्स कड़ी कार्रवाई शुरू हो गई है.

पूछताछ के लिए युवराज पहुंचे सीसीबी कार्यालय

कांग्रेस पार्षद युवराज गिरफ्तार
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्षद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरवी देवराज के बेटे युवराज भी ड्रग मामले में उलझते हुए नजर आ रहे हैं. युवराज आज इसी मामले के सिलसिले में बेंगलुरु में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के दफ्तर पहुंचे.

पढ़ें -बॉलीवुड ड्रग मामला : जया बच्चन के बयान पर बीजेपी का तीखा हमला

ड्रग मामले में विदेशी गिरफ्तार
मादक पदार्थों की तस्करी के लिए सीसीबी ने दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ हेन्नूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों ने राममूर्ति नगर की मुख्य सड़कों पर नशीले पदार्थ बेचने की साजिश रची थी.

उन पर पैसे कमाने के लिए लोगों को एक्स्टसी टैबलेट और एलएसडी स्ट्रिप बेचने का आरोप है. इनसे कुल 134 एक्स्टसी टैबलेट और 10 लाख रुपये की 25 एलएसडी स्ट्रिप्स जब्त की गई. आरोपी मेडिकल अटेंडेंस फीट वीजा लेकर भारत आए थे और पासपोर्ट, वीजा नियमों के उल्लंघन में अवैध गतिविधि कर रहे थे.

Last Updated : Sep 19, 2020, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details