दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 4, 2019, 8:58 AM IST

Updated : Oct 4, 2019, 9:29 AM IST

ETV Bharat / bharat

साइकिलिस्ट निखिल पाल सिंह को PAK से धमकी भरा फोन

कोटा के साइकिलिस्ट निखिल पाल सिंह के मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबरों से व्हाट्सएप कॉलिंग की गई. जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने साइकिलिस्ट को कश्मीर नहीं जाने की चेतावनी देते हुए धमकी दी.

निखिल पाल सिंह

कोटाः जिले में एक साइकिलिस्ट को फोन पर पाकिस्तान से धमकी भरा कॉल आने का मामला सामने आया है. साइकिलिस्ट निखिल पाल सिंह के मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबरों से व्हाट्सएप कॉलिंग की गई. जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने साइकिलिस्ट निखिल पाल को कश्मीर नहीं जाने की चेतावनी देते हुए धमकी दी.

आपको बता दें कि कॉलिंग पर कॉलर ने कहा है कि यदि तुम कश्मीर जाओगे तो उड़ा दिए जाओगे. इसके बाद साइकिलिस्ट निखिल पाल सिंह ने शहर के जवाहर नगर थाने पहुंच कर अज्ञात कॉलर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

साइकिलिस्ट को PAK से मिला धमकी भरा फोन

पढे़ं-JNU में छात्रों ने ईटीवी भारत के रिपोर्टर पर किया हमला

साइकिलिस्ट निखिल पाल सिंह का कहना है कि नवंबर महीने में वह और उनका एक ग्रुप कन्याकुमारी से कश्मीर तक साइकिल से यात्रा करने वाला है. इसी को लेकर कॉलर ने धमकी दी है कि कश्मीर नहीं जाएं, यदि कश्मीर गए तो उड़ा दिए जाओगे. जवाहर नगर थाने पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी है और जल्द नंबर का पता लगा लिया जाएगा.

Last Updated : Oct 4, 2019, 9:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details