दिल्ली

delhi

नाव से लाया गया CRPF के शहीद जवान का पार्थिव शरीर

By

Published : Jul 31, 2019, 2:11 PM IST

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजे आईईडी की चपेट में आने से जवान शहीद हो गया. शहीद जवान के शव को मुख्यालय लाने के लिए भी जवानों को भारी बारिश का सामना करना पड़ा. रास्ते में पानी जाम होने की वजह से नाव के सहारे शहीद का पार्थिव शरीर जिला हॉस्पिटल लाया गया.

फोटो.

दंतेवाड़ा:बारसूर में नक्सलियों की प्लांट आईईडी की चपेट में आने से सीआरपीएफ के कॉन्स्टेबल रोशन कुमार शहीद हो गए. बस्तर में इन दिनों भारी बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं. शहीद जवान के शव को जिला मुख्यालय तक लाने के लिए साथियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. रास्ते में पानी जाम होने की वजह से नाव के सहारे शहीद का पार्थिव शरीर जिला हॉस्पिटल लाया गया.

नाव से लाया गया शहीद जवान का पार्थिव शरीर

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजे आईईडी की चपेट में आने से जवान शहीद हो गया. शहीद जवान के शव को मुख्यालय लाने के लिए भी जवानों को भारी बारिश का सामना करना पड़ा.

  • बारिश की वजह से सातधार कैंप और पुसपाल कैंप के बीच पुल के ऊपर से पानी बह रहा था. नाव के सहारे बाकी जवान अपने साथी का पार्थिव शरीर जिला अस्पताल दंतेवाड़ा तक लेकर आए.
  • जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के कारली पुलिस लाइन में शहीद को श्रद्धांजलि दी जाएगी. श्रद्धांजलि के बाद पार्थिव शरीर को गृहग्राम बिहार रवाना किया जाएगा.
  • नक्सलियों के शहीद सप्ताह को देखते हुए मंगलवार देर रात मारडूम थाना क्षेत्र के बोदली इलाके में सर्चिंग के लिए सीआरपीएफ के जवान निकले हुए थे.
  • सर्च ऑपरेशन से वापस पूसपाल बोदली कैम्प लौट रही टीम में से रोशन कुमार का पैर प्रेशर बम की चपेट में आ गया.
  • घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है.

पढ़ेंःबारिश की वजह से शहीद साथी का शव नाव के सहारे लाए जवान

ABOUT THE AUTHOR

...view details