दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन की हालत गंभीर, लंदन में भर्ती

एआइएमआइएम पार्टी के नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी की तबीयत काफी खराब है. उनके बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

By

Published : Jun 9, 2019, 6:32 PM IST

असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन.

हैदराबाद: एआइएमआइएम पार्टी के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की तबीयत काफी बिगड़ गई है. ये बात उनके घर वालों को आज ही पता चली है. इस दौरान वे लंदन के किसी अस्पताल में भर्ती है.

कुछ दिनों से ही उनकी तबियत खराब चल रही थी, जिसके बाद वे लंदन बेहतर इलाज के लिए रवाना हुए. इलाज के दौरान उनकी तबियत और बिगड़ने लगी है. अकबरुद्दीन के बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी ने इस बात को औपचारिक तौर पर बताया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने लोगों से साझा किया अकबरुद्दीन की तबीयत का हाल

असदुद्दीन ओवैसी लोगों से अकबरुद्दीन के लिए प्राथना करने के लिए कहा है. साथ ही खद भी अकबरुद्दीन स्वस्थ होकर लौटने की कामना की है.

ये बात उन्होंने ईद मिलाप कार्यक्रम के दौरान कही. अकबरुद्दीन को पिछले कुछ साल में कई बार चंद्रागुगट्टू में भर्ती कराया गया और वहां उन्होंने चिकित्सा उपचार प्राप्त किया. हाल ही में वह बेहतर चिकित्सा के लिए लंदन चले गए.

इस बात को लोगों से साझा करते हुए एआइएमआइएम अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी काफी दुखी थे. उन्होंने भारी मन के साथ लोगों से ये बात साझा की. उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद की एक सीट से विधायक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details