दिल्ली

delhi

झारखंड में कोविड टेस्ट कराने आई महिला के गले में टेस्ट किट फंसा

By

Published : Sep 11, 2020, 10:18 PM IST

बोकारो सदर अस्पताल में कोविड-19 का टेस्ट कराने आई महिला के गले में टेस्ट किट टूटकर फंस गया. डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी उसे निकाला नहीं जा सका. महिला को बेहतर इलाज के लिए धनबाद का पीएमसीएच भेज दिया गया है.

महिला के गले में फंसा कोविड टेस्ट किट
महिला के गले में फंसा कोविड टेस्ट किट

बोकारो : झारखंड स्थित बोकारोजिले के सदर अस्पताल में कोविड-19 का टेस्ट कराने आई गर्भवती महिला के गले में टेस्ट किट टूटकर फंस गया, जिसके बाद से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. सभी डॉक्टर्स भी परेशान हो गए.

मामले की जानकारी बोकारो के सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार पाठक को दी गई, जिसके बाद सिविल सर्जन मौके पर पहुंचे और पीड़ित महिला को बेहतर इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच भेजा. मामले के बाद महिला और उसका परिवार परेशान है.

इसे भी पढे़ं:- बोकारो: मानसिक तनाव से गुजर रहे व्यक्ति ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

महिला के गले से टूटा हुआ किट निकालने का बहुत प्रयास किया गया, लेकिन किट को नहीं निकाला जा सका. जानकारी के मुताबिक महिला उमा देवी चास फलमंडी की रहने वाली है. डॉ अशोक कुमार पाठक ने इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही से इनकार किया है.

महिला के गले में फंसा कोविड टेस्ट किट

वहीं सीएस डॉ अशोक कुमार पाठक ने कहा कि इसे हम लापरवाही नहीं मान सकते हैं, इसमें टेक्नीशियन को सावधानी से काम करना चाहिए था, यह कोई बड़ी गंभीर बात नहीं है, इससे बिना किसी ऑपरेशन से भी निकाला जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details