दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भीलवाड़ा में कोरोना का यू-टर्न...एक दिन में मिले 4 पॉजिटिव मरीज

भीलवाड़ा जिले में 12 दिन बाद एक बार फिर कोरोना वायरस दस्तक दी है. मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में कोरोना से संक्रमित चार नए मरीज मिले हैं.

By

Published : Apr 21, 2020, 4:00 PM IST

Updated : Apr 21, 2020, 4:18 PM IST

photo
भीलवाड़ा में कोरोना का यू-टर्न

भीलवाड़ा : राजस्थान में सबसे पहले कोरोना पोजिटिव की शुरुआत भीलवाड़ा से हुई थी और संक्रमित मरीजों का आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़कर 28 पहुंच गया था. हालांकि पिछले नौ अप्रैल के बाद जिले में एक भी कोरोना पोजिटिव मरीज और नहीं बढ़ा. लेकिन मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में कोरोना से संक्रमित चार नए मरीज मिले हैं.

जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने जानकारी मिलते ही जिलास्तरीय स्वास्थ्य अधिकारियों की आपातकालीन बैठक बुलाई और जो लोग होम आइसोलेशन में हैं, उन पर कड़ी नजर रखने की बात कही.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट.

जिला कलेक्टर ने इसके साथ ही तमाम प्रशासनिक अधिकारियों को भी अपने-अपने क्षेत्र में होम आईसोलेसन में रह रहे लोगों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें:राजस्थान में COVID- 19 किट पर सवाल!...मंत्री के बाद SMS के डॉक्टरों ने भी माना रैपिड टेस्ट किट से कोरोना जांच विश्वसनीय नहीं

जिले की सीमा पहले से ही बंद है. वहीं नए आंकड़े आने के बाद सीमाओं पर और भी ज्यादा नजर रखने के निर्देश दिए है. भीलवाड़ा शहर में पिछले 20 मार्च से कर्फ्यू और तीन अप्रैल से महाकर्फ्यू लगा हुआ है.

Last Updated : Apr 21, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details