दिल्ली

delhi

कांग्रेस का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- देश की लीजिए सुध

By

Published : Sep 2, 2020, 4:34 PM IST

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने किसान, बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था सहित कई मुद्दों पर सिलसिलेवार ट्वीट करके मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी जी, देश की सुध लीजिए, सत्ता का घमंड छोड़िए, किसानों का कर्जा माफ कीजिए, बेरोजगारों को रोजगार दीजिए.

सुरजेवाला
सुरजेवाला

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रवक्ता सुरजेवाला ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि केवल 2019 में देश में 42,480 किसान-मजदूरों ने आत्महत्या की.

उन्होंने कहा कि एनसीआरबी के आंकड़े बता रहे हैं कि भाजपा सरकार के कु-प्रबंधन के कारण आर्थिक तंगहाली से युवा, किसान व दिहाड़ीदार मजदूर सबसे ज्यादा त्रस्त हैं. किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं और मोदी दम साधे, होठ सीए बैठे रहे. 116 किसान हर रोज आत्महत्या को मजबूर.

सुरजेवाला का ट्वीट.

उन्होंने कहा कि यही नहीं साल 2019 में 14,019 बेरोजगार आत्महत्या को मजबूर हुए. सबसे चिंता की बात यह है की यह आंकड़े कोरोना महामारी से बहुत पहले के हैं. मोदी जी, आपको रात को नींद कैसे आती है?

सुरजेवाला का ट्वीट.

मोदी जी, देश की सुध लीजिए, सत्ता का घमंड छोड़िए, किसानों का कर्जा माफ कीजिए, बेरोजगारों को रोजगार दीजिए.

यह भी पढ़ें- भारत-चीन विवाद : कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और उनकी सरकार ने साध रखा है मौन

उन्होंने कहा कि प्रबंधन की विफलता और फेल लॉकडाउन से खराब हालात वाले वर्ष 2020 के आंकड़े जब आएंगे तो हालात और भयावह होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details