दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तेजस्वी अपने नेताओं पर लगाम लगाएं: शिवानंद तिवारी के बयान पर कांग्रेस

कांग्रेस ने आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी के बयान पर पटलवार किया है और कहा है कि तिवारी की भाजपा और जेडीयू से मिलीभगत है. वहीं आरजेडी ने शिवानंद तिवारी के बयान से खुद को अलग कर लिया है.

By

Published : Nov 16, 2020, 3:03 PM IST

rjd-leader-shivanad-tiwari
आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी

पटना: आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की हार के लिए कांग्रेस पार्टी के खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया था. साथ ही तिवारी ने कहा था कि जब चुनाव पूरे जोर-शोर से चल रहा था, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका के साथ पिकनिक मना रहे थे.

तिवारी की इस टिप्पणी पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि तिवारी आरजेडी के आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हैं और उनकी भाजपा तथा जेडीयू से मिलीभगत है और वह उन्हीं की भाषा बोल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अपने नेता पर लगाम लगाएं. हमें आरजेडी नेता का कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर गिरिराज सिंह और शहनवाज हुसैन जैसी भाषा बोलना स्वीकार नहीं. मिश्रा ने कहा कि गठबंधन का एक धर्म होता है, जिसका पालन सभी पक्षों को करना चाहिए.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि शिवानंद तिवारी की टिप्पणी उनकी व्यक्तिगत राय है और उनका बयान पार्टी का बयान नहीं है.

पढ़ें- हार पर आरजेडी नेता ने कहा- चुनाव के वक्त पिकनिक मना रहे थे राहुल गांधी

बिहार में महागठबंधन की हार पर शिवानंद तिवारी ने रविवार को कहा था कि कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं कीं और चुनाव के वक्त राहुल गांधी पिकनिक मना रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details