दिल्ली

delhi

सचिन पायलट को बदनाम करने के लिए हो रहा पूरा तमाशा : संजय झा

By

Published : Jul 13, 2020, 4:40 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 5:21 PM IST

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस नेता संजय झा ने उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट का समर्थन किया है और पार्टी हाईकामन से इस मुद्दे को सुलझाने की मांग की है. झा का कहना है कि पायलट को बदनाम करने के लिए यह पूरा तमाशा किया जा रहा है.

Sanjay Jha
कांग्रेस नेता संजय झा

नई दिल्ली : राजस्थान में सियासी संकट के बीच सोमवार को जयपुर में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट नहीं शामिल हुए. पायलट के करीबी कई विधायकों ने भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया.

इस बीच कांग्रेस नेता संजय झा ने सचिन पायलट का समर्थन किया है और पार्टी हाईकमान से मांग की है कि उनकी बात सुनी जाए.

कांग्रेस नेता संजय झा का बयान

संजय झा ने एक वीडियो बयान जारी कर कहा, 'मैं मौजूदा संकट में सचिन पायलट का पूरी तरह समर्थन करता हूं. इसके पीछे एक साधारण वजह है, आप कथित आरोपों को लेकर कैसे अपने ही उप-मुख्यमंत्री की जांच कर सकते हैं जबकि हम जानते हैं कि गृह मंत्रालय मुख्यमंत्री को रिपोर्ट करता है.'

उन्होंने कहा कि यह एक साजिश है, जिसका मकसद सचिन पायलट को बदनाम करना है और उन्हें धमकी देना है कि उनके पास हाईकमान के आदेशों को मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

संजय झा ने कहा कि सचिन पायलट की वजह से कांग्रेस ने साल 2018 में राजस्थान में सत्ता में वापसी की थी. कांग्रेस की जीत में पायलट ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Last Updated : Jul 13, 2020, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details