दिल्ली

delhi

बेडरूम और जूते में मिल रहा कोबरा...दहशत में पूरा मोहल्ला

By

Published : Jun 10, 2019, 1:30 PM IST

बेंगलुरु महानगर पालिका के एक इलाके में एक ही दिन में 35 से अधिक कोबरा सांप पकड़ा गया है. ये सांप कहां से आए, अभी तक किसी को पता नहीं है. अचरज तो ये है कि ये सांप बेड रूम में भी थे.

ब्रुहट बेंगलुरु महानगरा पालिके ने पकड़े 35 कोबरा

बेंगलुरु: बेंगलुरु के एक इलाके से 35 कोबरा सांप पकड़े गए. ये खबर जैसे ही सामने आई पूरा मोहल्ला दहशत में है. खबरों के मुताबिक सांप बेड रूम से भी मिला है. कुछ सांप बड़े थे और कुछ छोटे.

बताया गया है कि बेंगलुरु के इस इलाके में सांपों का आतंक इतना बढ़ गया है कि लोग खौफ में जी रहे हैं. हाल फिलहाल, पूरे मोहल्ले में सापों की संख्या बढ़ गई है.

लोग बार-बार महानगरपालिक कर्मचारियों को फोन करते हैं. लेकिन सांप पकड़ने वालों की संख्या पर्याप्त नहीं होने की वजह से लोग सो नहीं पा रहे हैं.

ब्रुहट बेंगलुरु महानगरा पालिके ने पकड़े 35 कोबरा

सांप पकड़ने के लिए अभी दो एक्सपर्ट को रखा गया है इनके नाम हैं विवेक और राजेश. उन्होंने बताया कि एक ही दिन में इन लोगों ने 35 से अधिक कोबरा सांपों को पकड़ा है.

ये छोटे-छोटे सांप लोगों के घरों, जूतों और बिस्तर पर मिल रहे हैं. इन सापों में से कई विंधयारानापुरा, सहाकर नगर और अमृता हैली में पाए गए हैं.

सांपों को पकड़ने वाली इस समिति को अब तक हर रोज 150 फोन कॉल आते हैं. इन्में से 80 प्रतिशत कॉल सांपों को पकड़ने के लिए आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details