दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

IMD ने जारी की चेतावनी, आंध्रप्रदेश समेत कर्नाटक के तटीय इलाकों में होगी भारी बारिश

आईएमडी ने आंध्रप्रदेश के तटीय इलाकों समेत कर्नाटक के अलग अलग इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. आने वाले दिनों में खराब मौसम की चेतावनी भी जारी की गई है. जानें IMD द्वारा इन राज्यों के अलावा किन-किन जगहों पर चेतावनी जारी की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Oct 23, 2019, 1:04 PM IST

इंडिया मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट

नई दिल्लीः भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) की भविष्यवाणी के मुताबिक, तटीय कर्नाटक, तटीय आंध्रप्रदेश और यनम में अलग-अलग जगहों पर बुधवार को भारी बारिश होने की संभावना है.

गौरतलब है कि इन स्थानों के अलावा कई जगहें ऐसी हैं जहां भी दिन भर भारी बारिश होने की संभावना है. इन जगहों में छत्तीसगढ़, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल शामिल हैं.

आपको बता दें कि आईएमडी ने आने वाले दिनों में खराब मौसम की चेतावनी देते हुए कहा कि दिल्ली में अधिकतम और न्यूनतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा.

पढ़ेंः केरल में मूसलाधार बारिश का कहर, मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट

वहीं दूसरी ओर जम्मू और कश्मीर, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड में अलग-अलग स्थानों पर मौसम की तेज गरज के साथ बौछारें पड़ने की भी संभावना है.

इसके अलावा महाराष्ट्र-गोवा-कर्नाटक-केरल तटों, लक्षद्वीप क्षेत्र और उत्तरी तमिलनाडु-आंध्र प्रदेश-ओडिशा तट पर भी बारिश की संभावना है.

तटों पर भारी बारिश के अनुमान के चलते मछुआरों को अगले दो दिनों तक इन क्षेत्रों में काम काज न करने की सलाह भी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details