दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सीवान में बोले योगी- कांग्रेस आतंकियों और राजद बाहुबलियों का समर्थक

सीएम योगी ने कहा कि बिहार लगातार विकास की तरफ बढ़ रहा है. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश के नेतृत्व में राज्य में कई विकास योजनाएं चलाई गई हैं.

By

Published : Oct 28, 2020, 3:44 PM IST

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

सीवान :बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी के सीएम और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. चुनावी जनसभा को संबोधित करते योगी ने कांग्रेस और राजद पर सियासी हमला बोला. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने जहां देश में आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम किया. वहीं, राजद ने जिले में बाहुबलियों को संरक्षण देने का काम किया था, लेकिन एनडीए की सरकार आने के बाद सीएम नीतीश ने सीवान ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश के बाहुबलियों को जेल भेजने का काम किया.

'विकास की ओर अग्रसर बिहार'
लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि बिहार लगातार विकास की तरफ बढ़ रहा है. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश के नेतृत्व में राज्य में कई विकास योजनाएं चलाई गई हैं. जिसका फायदा राज्य की जनता को मिल रहा है. केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए हर योजना की शुरुआत लगभग प्रदेश से ही हुई है.

कांग्रेस और राजद पर सियासी हमला.

श्यामा प्रसाद मुखर्जी को किया याद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को भी याद किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार किया है. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार के मजबूत नीतियों के कारण ही आज सीवान के युवक जम्मू-कश्मीर में भी अपना मकान खरीद सकते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों को मकान दिए. इस दौरान उन्होंने किसी की धर्म या जाति नहीं देखी. लोगों को बिजली कनेक्शन दिए गए. आयुष्मान योजना का लाभ हर भारतीय को मिल रहा है. रसोई गैस के फ्री कनेक्शन दिए गए हैं. बिहार के सामने एक तरफ विकास का गठबंधन है, दूसरी तरफ भेदभाव वाला गठबंधन है. कांग्रेस के एजेंडे में विकास कभी नहीं रहा है. राजद केवल विकास की राजनीति करती है.

- योगी आदित्यनाथ, सीएम उत्तर प्रदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details