दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हाथरस केस में बोले योगी- अपराधियों का समूल नाश सुनिश्चित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आखिरकार हाथरस गैंगरेप मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है.

By

Published : Oct 2, 2020, 4:35 PM IST

Updated : Oct 2, 2020, 4:50 PM IST

cm yogi tweet on hathras gang rape case
हाथरस केस में योगी का ट्वीट

लखनऊ: हाथरस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट किया है. सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा है कि उत्तर प्रदेश में माताओं, बहनों के सम्मान स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है.

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, 'माताओं, बहनों के सम्मान स्वाभिमान को छत पहुंचाने वाले लोगों को ऐसा दंड मिलेगा, जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा. आपकी उत्तर प्रदेश सरकार प्रत्येक माताओं, बहनों की सुरक्षा व विकास हेतु संकल्पबद्ध है, यह हमारा संकल्प है वचन है.'

सीएम योगी आदित्यनाथ का यह ट्वीट पिछले कई दिनों से लगातार लगातार चल रहे हाथरस घटना को लेकर विपक्ष के हमले और बलरामपुर-आजमगढ़ में भी रेप की घटनाओं को लेकर उठ रहे सवालों के बीच आया है. उन्होंने महिलाओं-बेटियों के सम्मान में किसी भी प्रकार से समझौता न किए जाने को लेकर अपनी नीति स्पष्ट की है.

यह भी पढ़ें: हाथरस मामला: टीएमसी सांसदों के साथ धक्का-मुक्की, इंडिया गेट के पास धारा 144 लागू

इससे पहले राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश प्रशासन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रशासन मामले पर परदा डालने की कोशिश कर रहा है.

हाथरस मामले पर राहुल का योगी प्रशासन पर हमला

यह भी पढ़ें: हाथरस मामला : राहुल-प्रियंका समेत 200 पर प्राथमिकी, नोएडा में धारा 144

गौतलब है कि राहुल ने गुरुवार को हाथरस जाने की कोशिश की थी. हालांकि, नोएडा पुलिस ने राहुल-प्रियंका समेत कई अन्य कांग्रेस नेताओं को रास्ते से ही लौटा दिया था. इस मामले में नोएडा पुलिस ने 150 से अधिक लोगों पर प्राथमिकी भी दर्ज की है.

Last Updated : Oct 2, 2020, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details