दिल्ली

delhi

JNUSU लाइव डिबेटः बीच बहस हुई झड़प

By

Published : Sep 5, 2019, 3:12 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 1:11 PM IST

जेएनयू में छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रेसीडेंशियल डिबेट के दौरान छात्रों के बीच आपसी झड़प हो गई. इसमें एसएफआई के जेएनयू यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट वेंकटेश के सिर पर चोट आई है. पढ़ें पूरी खबर...

JNU में भिड़े छात्र

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रेसीडेंशियल डिबेट का आयोजन किया गया. लेफ्ट यूनिटी की ओर से अध्यक्ष पद की उम्मीदवार आइशी घोष के भाषण के दौरान कुछ छात्रों के बीच झड़प हो गई.

इस झड़प को लेकर एसएफआई की जेएनयू यूनिट की सचिव दीपाली ने बताया कि इस झड़प में एसएफआई के जेएनयू यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट वेंकटेश के सिर पर चोट आई है. उन्होंने इस मामले की पुलिस से शिकायत करने की बात कही है.

एबीवीपी कार्यकर्ता पर आरोप
इस पूरे मामले को लेकर एसएफआई की जेएनयू यूनिट की सचिव दीपाली ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि यह नया नहीं है ये लोग अक्सर छात्रों के साथ गुंडागर्दी करते हैं. ये लोग किसी और की बात सुनना नहीं चाहते हैं और अगर कोई इनके द्वारा किए गए कार्यों से पर्दा हटा है तो वह गुंडागर्दी पर उतर आते हैं.

JNUSU के प्रेसीडेंशियल डिबेट में छात्र भिड़े

पढ़ें-जेएनयूएसयू प्रेजीडेंशियल डिबेट में अनुच्छेद 370 और लिंचिंग के मुद्दे उठे

साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों को जेएनयू के छात्र 6 सितंबर को होने वाले मतदान में अपने वोटों से जवाब दे देंगे.

कौन-कौन है चुनावी मैदान में
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए 6 सितंबर को मतदान होगा और उसी दिन देर शाम वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी.

बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए चुनावी मैदान में एबीवीपी की ओर से मनीष जांगिड़, लेफ्ट यूनिटी आइशी घोष, बापसा जितेंद्र सुना, एनएसयूआई प्रशांत कुमार, छात्र राजद प्रियंका भारती और राघवेंद्र मिश्रा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में हैं.

Last Updated : Sep 29, 2019, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details