दिल्ली

delhi

चिराग बोले- सुशासन बाबू को नहीं बनने देना है सीएम

By

Published : Oct 24, 2020, 10:59 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार करने सासाराम पहुंचे चिराग पासवान ने लोगों से एलजेपी प्रत्याशी रामेश्वर चौरसिया के पक्ष में वोट करने की अपील की. यहां पर उन्होंने लोगों से कहा कि इस बार किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार को सीएम बनने नहीं दिया जाएगा.

Chirag Paswan meeting in Sasaram
सासाराम में चिराग ने नीतीश पर साधा निशाना

रोहतासःबिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने सासाराम पहुंचे. चिराग ने सासारम से एलजेपी प्रत्याशी रामेश्वर चौरसिया के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस बार किसी भी कीमत पर उन्हें सीएम नहीं बनने देना है.

सात निश्चय योजना में हुआ घोटाला

चिराग पासवान ने कहा कि सात निश्चय योजना में भारी घोटाला हुआ है. हमारी सरकार बनी, तो इसकी जांच कराई जाएगी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा. इसमें अधिकारी या खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे, तो किसी भी कीमत पर उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

देखें रिपोर्ट

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर पीएम के सामने झूठ बोलने का आरोप लगाया.

  • सासाराम में हुई पीएम की सभा में नीतीश कुमार ने झूठ बोला कि बिहार के हर गांव की गली-गली में पीने का पानी पहुंच गया है, जबकि यहां की जनता आज भी पीने के पानी के लिए तरस रही है. मुख्यमंत्री ने फैक्ट्रियां लगाने के लिए अपने हाथ खड़े कर दिए. यहां की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरीके से चौपट हो गई है.- चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, एलजेपी

'रोका जाएगा बिहार से पलायन'
एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यहां के बच्चे कोटा जाते हैं, जबकि कोटा में बिहार के शिक्षक छात्रों को पढ़ाते हैं. लेकिन बिहार में सुविधा नहीं होने के कारण यहां से पलायन करना पड़ रहा है. हमारी सरकार बनी, तो बिहार में अवसर दिए जाएंगे, ताकि यहां के छात्रों और मजदूरों को पलायन नहीं करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details