दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

चिराग का तंज, कहा- पीएम की कृपा के लिए तरस रहे नीतीश कुमार

चिराग पासवान ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे अपनी कुर्सी बचाने के लिए प्रधानमंत्री के पीछे-पीछे घूम रहे हैं.

By

Published : Nov 4, 2020, 1:46 PM IST

Updated : Nov 4, 2020, 3:44 PM IST

governance issue
चिराग का नीतीश पर तंज

पटना (बिहार) :लोक जनशक्ति पार्टी(एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने फिर एक बार प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग पासवान ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे अपनी कुर्सी बचाने के लिए प्रधानमंत्री के पीछे-पीछे घूम रहे हैं और उनकी कृपा के लिए तरस रहे हैं.

'नरेंद्र मोदी के नाम का किया था विरोध'
चिराग ने ट्वीट कर कहा है कि मात्र अपनी कुर्सी को बचाने के लिए व्याकुल बन प्रधानमंत्री के पीछे-पीछे घूम रहे नीतीश कुमार की कुर्सी के प्रति चिंता दिखाती है कि यह वहीं है, जिन्होंने देश में 2014 में विकास के पहिए को रोकने के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का विरोध किया और आज प्रधानमंत्री की कृपा के लिए तरस रहे हैं.

चिराग पासवान का ट्वीट

दोषियों को भेजा जाएगा जेल
चिराग ने कहा है कि खुद को बिहार का मालिक समझने वाले नीतीश को सात निश्चय के ठेकेदारों के यहां मात्र आयकर विभाग के छापे से जेल जाने का डर सता रहा है. सात निश्चय में बिहार की जनता का पैसा लूटने वाले कोई भी हो उनको हिसाब देना ही होगा. घोटाले की जांच कर दोषियों को जेल भेजा जाएगा.

चिराग पासवान का ट्वीट

पढ़ें: कृषि कानून : पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह का आज विधायकों संग राजघाट पर धरना

'बिहार की जनता सिखाएगी सबक'
आगे उन्होंने कहा है कि 15 साल मुख्यमंत्री बनने के बाद भी पिछले पांच साल में विकास का कार्य गिनवाने के नाम पर मौन रहने वालों को आगामी 10 तारीख को बिहार की जनता सबक सिखाएगी. कोरोना बाढ़ पलायन रोजगार कृषि शिक्षा स्वास्थ की समस्याओं पर मौन क्यों?

जाना पड़ेगा जेल
बता दें कि यह पहली बार नहीं है, चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं. चिराग पासवान का कहना अगर उनकी सरकार आती है, तो सभी सात निश्चय समेत सभी घोटालों की जा जांच होगी और इस दौरान अगर मुख्यमंत्री भी दोषी पाए गए, तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा.

Last Updated : Nov 4, 2020, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details