दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान : तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक साथ 4 बच्चों के तालाब में डूबने से मातम का माहौल छा गया. बताया जा रहा है कि इन बच्चों में दो बच्चे सगे भाई-बहन हैं. वहीं, घटना के बाद देर शाम को एसपी जय यादव और एएसपी रामजीलाल चंदेल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

By

Published : Jun 14, 2020, 3:26 AM IST

तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत
तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत

जयपुर : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के पीठ कस्बे में एक दर्दनाक घटना हुई है, इस घटना में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत चार की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लकड़ियां बीनने गए बच्चे नहाने के लिए तालाब में उतर गए, इस दौरान तालाब में डूबने से भाई-बहन समेत चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. इसमें तीन बच्चियां शामिल हैं. चारों बच्चों के शवों को निकाल कर सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीठ गांव के पांच बच्चे दोपहर के समय लकड़ियां बीनने के लिए गए थे. इस दौरान वह पीठ तालाब में नहाने चले गए, जिसमें से चार बच्चें तालाब में नहाने उतरे. तालाब की गहराई में चले जाने के कारण चारों बच्चे डूबने लगे. इस बीच तालाब के बाहर खड़ा एक अन्य बच्चा गांव को तरफ दौड़कर गया और लोगों को घटना के बारे में बताया. लेकिन जब तक लोग पहुंचे तब तक चारों बच्चे तालाब में डूब चुके थे और उनकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई.

तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत.

सूचना मिलने पर धंबोला थाना पुलिस भी मौके पर पंहुची और तालाब में बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई. काफी मशक्कत के बाद तालाब में डूबे चारों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया. इस दौरान बच्चों की पहचान कालू पुत्र अमृतलाल ढोली, जिनल ताबियाड, सावली पुत्री अमृतलाल ढोली ओर कुदरी ढोली के रूप में की गई. इन बच्चों की उम्र 8 से 11 साल के बीच है.

बताया जा रहा है कि मृतक कालू और सावली दोनों सगे भाई-बहन है. वहीं, गांव के एक साथ चार चिराग डूब जाने से गांव में मातम का माहौल है. घटना के बाद देर शाम को एसपी जय यादव और एएसपी रामजीलाल चंदेल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

नेपाली संसद से विवादित नक्शे को मिली मंजूरी, संविधान संशोधन विधेयक पारित

ABOUT THE AUTHOR

...view details