दिल्ली

delhi

By

Published : May 20, 2019, 1:29 PM IST

Updated : May 20, 2019, 8:46 PM IST

ETV Bharat / bharat

चंद्रबाबू नायडू ने ममता से मुलाकात की, गठबंधन को लेकर हुई चर्चा

एग्जिट पोल से मिले संकेतों ने विपक्षी खेमे में हलचल मचा दी है. सभी नेताओं के बीच आपसी मुलाकात जारी है. आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू इसमें बड़ी भूमिका निभा रहे हैं. वह प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिलने के लिए कोलकाता गए. जानें, विस्तार से पूरी खबर.

चंद्रबाबू नायडू ने ममता बनर्जी से मुलाकात की.

नई दिल्ली/कोलकाता: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की. बैठक में विपक्षी पार्टियों के चुनाव बाद गठबंधन पर चर्चा की गई.

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख नायडू ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मुलाकात की. इससे पहले नायडू ने कहा कि वह 23 मई यानी मतगणना के दिन तक गैर-भाजपा गठबंधन के लिए अपना प्रयास जारी रखेंगे.

चंद्रबाबू नायडू ने ममता बनर्जी से मुलाकात की.

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) अध्यक्ष 23 मई को लोकसभा परिणाम से पहले भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के अपने प्रयासों के तहत ममता से मुलाकात कर रहे हैं.

ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू.

पढ़ें - राहुल-शरद पवार से दोबारा मुलाकात के बाद सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे नायडू

बता दें कि रविवार को नायडू ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, नेशनल कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी से बातचीत की थी.

इससे पहले वो शनिवार को बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से भी मिले.

Last Updated : May 20, 2019, 8:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details