दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

थांटीकोंडा कल्याण वेंकटेश्वर मंदिर के पास भीषण हादसा, आठ की मौत

देर रात शादी समाप्त होने के बाद परिजन सामान और उपहार लेकर लेकर घर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी अचानक गाड़ी चल पड़ी और खाई में गिर गई, हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. थांटीकोंडा कल्याण वेंकटेश्वर मंदिर के पास भीषण घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

By

Published : Nov 2, 2020, 4:39 PM IST

cctv footage found at thatikonda temple accident case
सीसीटीवी मे कैद हुई पूरी घटना

अमरावती : आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के गोकावरम मंडल के थांटीकोंडा कल्याण वेंकटेश्वर मंदिर के पास भीषण घटना घटित हुई है. देर रात हुई इस घटना में एक गाड़ी 15 फुट नीचे गिर गई, जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कुछ गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है.

मौके पर हुई सात लोगों की मौत

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक एक परिवार में शादी समारोह के बाद परिजन अपने घर जाने के लिए गाड़ी पर सवार हो रहे थे. गाड़ी में शादी के सामान और उपहार रखे जा रहे थे कि तभी अचानक गाड़ी चल पड़ी. गाड़ी में बैठे लोगों में से तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं, मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई. ताजा जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह दूल्हे की बड़ी बहन की सुबह तड़के मौत हो गई, जिससे मौत का आंकड़ा आठ तक पहुंच गया है.

हादसे का सीसीटीवी फुटेज.

परिवहन विभाग ने ड्राइवर को ठहराया जिम्मेदार

वहीं, राज्य के परिवहन विभाग ने इस घटना के पीछे ड्राइवर की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है. घटना की वजह से यातायात प्रभावित हो गया है, जिस वजह से सभी वाहनों को मंदिर की पहाड़ियों पर रोका गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details