दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उन्नाव कांड: आरोपी कुलदीप सेंगर के 17 ठिकानों पर CBI की छापेमारी

उन्नाव कांड के सड़क हादसा मामले की जांच सीबीआई कर रही है. जांच के दौरान सीबीआई ने घटना से जुड़ी कई जगहों पर छापे मारे हैं. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Aug 4, 2019, 12:56 PM IST

Updated : Aug 4, 2019, 4:35 PM IST

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर

नई दिल्लीः उन्नाव मामले की जांच कर रही सीबीआई ने मुख्य आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की है. बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को उन्नाव मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा था.

कुलदीप सेंगर के ठिकानों पर CBI की छापेमारी

अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी की विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी गई है. क्योंकि अभियान अभी जारी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 17 स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं.

पढ़ेंःउन्नाव रेप कांड: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी

कई स्थानों पर सीबीआई का छापा
अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी की विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी गई है क्योंकि अभियान अभी जारी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 17 स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं.

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर

गौरतलब है कि 30 जुलाई को रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बलात्कार पीड़िता की कार को टक्कर मार दी थी. हादसे में पीड़िता के परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई. पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हैं.

बलात्कार मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं. सीबीआई ने सेंगर के खिलाफ हत्या का भी एक मामला दर्ज किया है.

पढ़ेंःउन्नाव दुर्घटना मामला: CBI ने विधायक सेंगर और 10 अन्य के खिलाफ किया मामला दर्ज

बता दें कि 28 जुलाई को रायबरेली में तेज गति से जा रहे एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी. इस कार में पीड़िता, उसके रिश्तेदार और वकील सवार थे. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई थी.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दुर्घटना मामले में सोमवार को सेंगर और नौ अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने CBI को निर्देश दिया था कि मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपे.

उन्नाव दुष्कर्म कांड से जुड़ी सम्पूर्ण जानकारी

पढ़ेंःउन्नाव केस: सोमवार को मामले की सुनवाई करेंगे न्यायधीश दीपक गुप्ता

Last Updated : Aug 4, 2019, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details