दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुशांत की साजिशन हत्या को साबित करने के लिए तमाम सबूत हैं : स्वामी

वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच एजेंसियों ने कई सबूतों का खुलासा किया है जिससे उन्हें विश्वास है कि सीबीआई के लिए अदालत में यह साबित करना आसान होगा कि यह वास्तव में साजिशन हत्या थी.

By

Published : Sep 13, 2020, 2:04 PM IST

Sushant's murder case
सुशांत की साजिशन हत्या

मुंबई :बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में तीन प्रमुख एजेंसियां (सीबीआई, ईडी और एनसीबी) जुटी हुई हैं. इस बीच भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि अभिनेता की साजिशन हत्या हुई है और जांच एजेंसियों ने कई सबूतों का खुलासा किया है.

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट

राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के भक्त पूछ रहे हैं कि कब यह मामला अपने अंतिम निर्णय पर पहुंचेगा. मैं नहीं बता सकता, लेकिन एम्स की टीम इस पर स्वतंत्र जांच नहीं कर सकती क्योंकि इनके पास सुशांत का पार्थिव शरीर नहीं है. इसलिए अब अस्पताल के दिए गए तथ्यों पर भरोसा करना होगा.

अपने ट्वीट में स्वामी ने लिखा, 'मर्डर की बात को नकारा नहीं जा सकता, लेकिन सीबीआई परिस्थितिजन्य साक्ष्य पर अपना निर्णय ले सकती है.'

पढ़ें- बिहार चुनाव में सुशांत मुद्दे से लाभ उठाने की तैयारी में भाजपा

वह आगे लिखते हैं, 'अब त्रिमूर्ति एजेंसियों (सीबीआई, ईडी और एनसीबी) ने कई बड़े सबूतों का खुलासा किया है जिससे मुझे विश्वास है कि सीबीआई के लिए अदालत में यह साबित करना आसान होगा कि यह वास्तव में साजिशन हत्या थी. इससे न सिर्फ न्याय होगा बल्कि उन पर (सुशांत पर) लग रहे आरोप से भी उन्हें मुक्ति मिलेगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details