दिल्ली

delhi

नागालैंड की युवती से राजस्थान में हैवानियत, तीन बार हुई खरीद-फरोख्त

By

Published : Sep 18, 2020, 11:02 PM IST

नागालैंड की युवती से राजस्थान में हैवानियत का मामला सामने आया है. युवती को नौकरी का झांसा देकर 3 बार खरीद-फरोख्त की गई और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

rape
हैवानियत

चूरू :जिले में नागालैंड की एक युवती की खरीद-फरोख्त का मामला सामने आया है. नागालैंड की युवती का राजस्थान में 3 बार खरीद-फरोख्त किया गया. साथ ही तीनों ही बार खरीददारों की ओर से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित युवती ने शुक्रवार को महिला थाने पहुंच कर राजस्थान के 3 लोगों के खिलाफ खरीद-फरोख्त कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है.

वहीं, महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला थाने में दर्ज मामले के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता को नौकरी का झांसा देकर साल 2018 में राजस्थान बुलाया था, उसके बाद पीड़िता के साथ हैवानियत की जा रही थी.

नागालैंड की युवती से राजस्थान में हैवानियत

पढ़ें-लव जिहाद पर सख्त हुई योगी सरकार, जल्द लाएगी अध्यादेश

पीड़िता को जब अंदेशा हुआ कि अब उसे फिर से किसी को बेचा जा रहा है तो वह मौका पाकर पुलिस थाने पहुंच गई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मूक-बधिर युवती से दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार...
कोटा जिले की रामपुरा कोतवाली थाना पुलिस ने मूक-बधिर युवती से दुष्कर्म करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे गुरुवार को कोविड रिपोर्ट आने के बाद न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details