दिल्ली

delhi

By

Published : May 6, 2019, 4:57 PM IST

Updated : May 6, 2019, 5:09 PM IST

ETV Bharat / bharat

'वोटिंग के दिन भी अमेठी नहीं आए राहुल', स्मृति ने कहा- धोखा किया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को घमंडी कहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अमेठी की जनता के साथ धोखा किया है.

स्मृति ईरानी और राहुल गांधी (डिजाइन इमेज)

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने अमेठी में राहुल की अनुपस्थिति पर तंज कसते हुए राहुल को घमंडी बता दिया है. स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी ने आज वोटिंग के दिन एक बार फिर अमेठी की जनता को धोखा दिया है. मुझे यह नहीं पता था कि वो इतने घमंडी हो जाएंगे अमेठी की जनता के सामने वोटिंग के दिन भी नहीं आएंगे.

स्मृति ने कहा कि राहुल को अमेठी की जनता का इतना बड़ा अपमान करने की क्या जरूरत थी. बता दें कि देशभर में आज पांचवें चरण के लिए मतदान हो रहा है.

स्मृति ईरानी (केंद्रीय मंत्री)

पढ़ें:ब्रेकिंग न्यूज- योगी कैबिनेट से ओपी राजभर का इस्तीफा

लोकसभा चुनाव की चार चरणों में 370 से ज्यादा सीटों पर मतदान हो गया है. आज पांचवें चरण का मतदान हो रहा है, जिसमें 7 राज्यों की कुल 51 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. ये इन चुनावों का सबसे छोटा चरण है.

बता दें किअमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी आमने-सामने हैं. यहां लंबे समय से गांधी परिवार का प्रभाव बरकरार है, जिसे हटाकर भाजपा यहां अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुटी है.

Last Updated : May 6, 2019, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details