दिल्ली

delhi

प्रकाश जावड़ेकर की जनता से अपील, लॉकडाउन में घर से न निकलें बाहर

By

Published : Mar 24, 2020, 10:04 AM IST

केंद्रीयमंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की अपील की है. उन्होंने लोगों से कहा कि वह अपने आप को बचाएं और दूसरों को भी कोरोनो वायरस से बचाएं. घर पर रहो. यही बचाव है.

प्रकाश जावड़ेकर
प्रकाश जावड़ेकर

नई दिल्ली : केंद्रीयमंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कोरोना वायरस के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन के दौरान लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है.

जावड़ेकर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'एक महीने पहले इटली में केवल कुछ मामले थे और केवल एक या दो मौतें हुई थीं. आज 40,000 से अधिक मामले और लगभग 5000 मौतें हो चुकी हैं.अपने आप को बचाएं और दूसरों को भी कोरोनो वायरस से बचाएं. घर पर रहो. यही बचाव है.

प्रकाश जावड़ेकर का ट्वीट

उन्होंने कहा कि कोरोनो वायरस के खिलाफ सतर्क रहें . 29 फरवरी को, अमेरिका में कोरोनो वायरस के केवल 69 मामले थे और तीन लोगों की मौत हो गई थी. केवल 25 दिनों में, अमेरिका में लगभग 40,000 अधिक मामले सामने आए हैं ऐर 400 से अधिक लोगों की मौत हो गई है.

पढ़ें- केंद्रीय संविदा कर्मचारियों को राहत : ऑफिस नहीं आए, तो भी मिलेगा वेतन

बता दें भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक संक्रमितों की संख्या 471 हो गई है. सोमवार को कोविड-19 से चार और लोगों की मौत हो गई, जिससे देश में मरने वालों की संख्या 11 हो गई. चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब विश्व के अधिकांश देशों में कहर बरपा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details