दिल्ली

delhi

भारतीय युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किए गए बी.वी. श्रीनिवास

By

Published : Dec 2, 2020, 2:23 PM IST

Updated : Dec 2, 2020, 9:51 PM IST

कांग्रेस पार्टी ने बी. वी. श्रीनिवास को राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया है. इस मौके पर यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. राजस्थान यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष और खेल मंत्री अशोक चांदना भी मौके पर मौजूद थे.

bv srinivas appointed as interim president of IYC
बुधवार को संभाला पदभार

नई दिल्ली :कांग्रेस की युवा इकाई के अंतरिम अध्यक्ष बी. वी. श्रीनिवास को बुधवार को संगठन का पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त किया गया.

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने श्रीनिवास को तत्काल प्रभाव से युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त करने को स्वीकृति प्रदान की है.

पिछले साल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से केशव चंद यादव के इस्तीफा देने के बाद श्रीनिवास को संगठन का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया था.

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद से श्रीनिवास सरकार विरोधी प्रदर्शनों और सामाजिक कार्यों में काफी सक्रिय रहे हैं जिस वजह से पार्टी आलाकमान ने उन्हें पूर्णकालिक अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है.

पढ़ें-हरियाणा : निर्दलीय विधायकों का सरकार से समर्थन वापसी का फैसला, कांग्रेस ने किया स्वागत

पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद श्रीनिवास ने कहा, 'मुझ पर विश्वास जताने के लिए मैं सोनिया जी और राहुल जी का धन्यवाद करता हूं. हम युवा कांग्रेस के माध्यम से युवाओं की आवाज उठाने, संगठन को मजबूती देने और कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे.'

उधर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सोशल मीडिया प्रभारी वैभव वालिया ने दीपक खत्री, सुमित दुबे, केके शास्त्री, मनु जैन और राज पटेल को संगठन का राष्ट्रीय संयोजक (सोशल मीडिया) नियुक्त किया है.

Last Updated : Dec 2, 2020, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details