दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुजरात बस हादसे में 21 लोगों की मौत, PM मोदी और अमित शाह ने जताया शोक

गुजरात के अंबाजी के पास एक सड़क हादसे की सूचना मिली है. एक यात्री बस के पलटने से करीब 21 यात्रियों की मौत हो गई है. हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं. जानें पूरा विवरण

By

Published : Sep 30, 2019, 6:14 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 3:12 PM IST

घटनास्थल की फोटो

अहमदाबाद : गुजरात के अंबाजी के पास यात्रियों से भरी बस घाटी में गिर गई. इस हादसे में करीब21 यात्रियों की मौत हो गई है. बस के कंडक्टर के मुताबिक हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

हालांकि अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चला सका है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और हादसे की जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया. उन्होंने लिखा कि अधिकारी राहत और बचाव कार्य में जुटें हुए हैं.

ट्वीट

पीएम मोदी ने लिखा की दुख की इस घड़ी में उनकी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं.

बस दुर्घटना में 21 लोगों की मौत पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गहरा दुख प्रकट किया है.अमित शाह ने गुजरात सरकार के अधिकारियों और बनासकांठा में जिला प्रशासन से बातचीत की और घटना के बारे में उनसे जानकारी ली.

शाह ने ट्वीट किया, 'गुजरात के बनासकांठा में त्रासद बस हादसे के कारण लोगों की मौतें हुईं. राज्य और स्थानीय अधिकारियों से बातचीत की. जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए वे हरसंभव मदद कर रहे हैं . मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना है.'

अमित शाह का ट्वीट

पढ़ें- गुंडों ने पत्रकार को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

हादसे के बाद बस कंडेक्टर संदीप सांगले ने बताया कि इस हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई है और 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से घायल लोगों को पालमपुर इलाज के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details