दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र में बस और ऑटो रिक्शा में भिड़ंत, 20 लोगों की मौत

By

Published : Jan 28, 2020, 6:31 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 7:36 AM IST

महाराष्ट्र में नासिक जिले के देवला में बड़ा हादसा हुआ है. यहां स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस ऑटो रिक्शा से टक्कर के बाद कुएं में जा गिरी. इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई है.

bus accident in mubai
एक्सीडेंट

महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. हादसे में कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गईं.

एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी महाराष्ट्र के जिले में मालेगांव-देओला सड़क पर मेशी फाटा पर शाम करीब चार बजे हुई दुर्घटना में 18 से ज़्यादा लोग ज़ख्मी हुए हैं.

घटनास्थल का वीडियो

उन्होंने बताया कि सवारियों से खचा-खच भरी राज्य परिवहन की बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. हादसे में अधिकतर घायल बस की सवारियां हैं.

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी तेज़ थी कि बस ऑटो को घसीटकर सड़क किनारे स्थित कुएं में ले गई और दोनों गाड़ियां कुएं में गिर गईं.

नासिक ग्रामीण की पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया, “कुएं में से कम से कम 20 शवों को निकाला गया है और घायलों को सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. ”

उन्होंने बताया, 'हम पंपों की मद्द से कुएं से पानी निकाल रहे हैं ताकि यह देख सकें कि क्या और मुसाफिर अब भी कीचड़ में फंसे हुए हैं?'

Last Updated : Feb 28, 2020, 7:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details