दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भीड़ बनाती रही वीडियो मदद की गुहार लगाता रहा मासूम, चोर बताकर लाठी-डंडों से की पिटाई

पीड़ित वहां मौके पर मौजूद भीड़ से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोग उसे बचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में पीड़ित को LNJP अस्पताल में भर्ती कराया. जानें क्या है पूरा मामला....

By

Published : Aug 28, 2019, 9:20 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 1:48 PM IST

चोर बताकर लाठी-डंडो से की पिटाई

नई दिल्ली: राजधानी के बुराड़ी इलाके से बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां 16 साल के लड़के को चोर बताकर लोगों ने बुरी तरह से पीट दिया. जानकारी के अनुसार 3 से 4 लोगों ने मिल कर लड़के की लाठी-डंडो से जमकर पिटाई की. मौके पर मौजूद भीड़ तमाशबीन बनकर वीडियो बनाती रही.

पढ़ें:स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप, UP से लापता हुई 'पीड़िता'


फरार आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस
पीड़ित लड़का LNJP अस्पताल के आईसीयू में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. मामले में बुराड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्जकर फरार आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्र दसवीं कक्षा में पढ़ता है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, 16 साल का पीड़ित जन्माष्टमी पर अपने दो चचेरे भाइयों के साथ घर के नजदीक राधा कृष्ण मंदिर दर्शन के लिए गया था. तीनों भाइयों में एक पेड़ को लेकर चर्चा होने लगी और पीड़ित के भाई आदर्श ने पेड़ के एक पत्ते को तोड़ लिया, तभी पास में खड़ी कार में शराब पी रहे दो लोगों ने पीड़ित को पकड़ कर गालियां देते हुए अपनी गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने लगे. किसी तरह से पीड़ित वहां से भागा तो आरोपियों ने पीड़ित को पकड़ लिया और चोर बताकर पिटाई करने लगे.

चोर बताकर लाठी-डंडो से की पिटाई

मदद की गुहार लगाता रहा पीड़ित
पीड़ित वहां मौके पर मौजूद भीड़ से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोग उसे बचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान हो गयी है. हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details