दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की पांचवीं कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

कोरोना वायरस की चपेट में आईं बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर का पांचवां टेस्ट निगेटिव आया है. डॉक्टरों का कहना है कि वह अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 4, 2020, 8:23 PM IST

कनिका कपूर
कनिका कपूर

लखनऊ :बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. यह उनकी पांचवी जांच रिपोर्ट है. डॉक्टरों ने कहा कि वह अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहेंगी.

दरअसल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर को पीजीआई अस्पताल में भर्ती किया गया था. सिंगर कनिका कपूर बीते नौ मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं. इसके दो दिन बाद वह राजधानी लखनऊ आईं और कुछ पार्टियों में शामिल हुई थीं, जिसमें कई वीवीआईपी गेस्ट भी थे.

पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया व उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल थे. इन सभी लोगों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. बाद में सभी की जांच की गई थी, जिसमें कोई भी कोरोना से संक्रमित नहीं पाया गया था.

वहीं अब कनिका कपूर के फैंस और स्वास्थ्य विभाग दोनों के लिए राहत की सांस ली है. इसके पहले कनिका कपूर के पीजीआई में लगभग चार सैंपल टेस्ट पॉजिटिव आए थे. अब कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी आठ अप्रैल को करेंगे विपक्ष के नेताओं से संवाद

हालांकि जल्द ही कनिका का एक और टेस्ट किया जाएगा. यदि वह टेस्ट भी नेगेटिव आ जाता है, तो उनको डिस्चार्ज किया जा सकता है. यह भी बता दें कि कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर एफआईआर भी दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details