दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता युवा मोर्चा मजबूती से कर रहा बीजेपी की मदद

दिल्ली विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार पूरे जोर पर है. भाजपा के चुनाव प्रचार को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने कहा कि देशभर से आए युवा कर्यकर्ता दिल्ली में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव एक पर्व की तरह है और दावा किया कि इसमें भाजपा की जीत होगी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jan 30, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 1:50 PM IST

santosh ranjan rai on delhi election
संतोष रंजन राय

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को निर्धारित है. इसके पहले सभी दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के चुनाव प्रचार को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने बताया कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता दिल्ली में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं.

संतोष रंजन ने गुरुवार को ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मजबूती देने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा है और भारतीय जनता युवा मोर्चा के देशभर के तमाम कार्यकर्ता दिल्ली आए हुए हैं. दिल्ली में विधानसभा चुनाव है, इसलिए युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता दिल्ली में प्रचार कर रहे हैं.

संतोष रंजन राय से ईटीवी भारत की बातचीत

उन्होंने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जनता से मिल रहे हैं, उसे केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बता रहे हैं और केजरीवाल सरकार की पोल खोल रहे हैं. सभी कार्यकर्ता विधानसभा प्रत्याशियों और विधानसभा प्रभारियों के निर्देश पर काम कर रहे हैं. यही नहीं जनता से सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है.

उन्होनें दावा किया कि जनता ने केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है और भाजपा के समर्थन में युवा सबसे आगे हैं.

पढ़ें-दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 : 'आप' को मिला तृणमूल कांग्रेस का समर्थन

राय ने कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और एक बार सरकार बन गई तो शाहीन बाग जैसी कोई घटना नहीं होगी. शरजील इमाम की तरह कोई बयानबाजी नहीं करेगा.

बता दें दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, जिसके नतीजे 11 फरवरी को आएंगे.

Last Updated : Feb 28, 2020, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details