दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 21, 2020, 10:23 AM IST

Updated : Oct 21, 2020, 11:05 AM IST

ETV Bharat / bharat

बंगाल : टीएमसी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत, दो गिरफ्तार

उत्तरी 24 परगना जिले में एक भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में घायल भाजपा कार्यकर्ता की सोमवार को मौत हो गई. इस संबंध में पुलिस ने इस घटना में शामिल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

BJP worker dies in attack
भाजपा कार्यकर्ता की मौत

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता पर कथित रूप से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया. जिसमें भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

भाजपा कार्यकर्ता की मौत के बाद परिवार की हालत

हिंगलगंज क्षेत्र के मंगलचंडी गांव में एक भाजपा बूथ समिति के अध्यक्ष रवींद्रनाथ मंडल पर पिछले सप्ताह कथित तौर पर हमला किया गया था और सोमवार को उनका निधन हो गया.

पुलिस के अनुसार, मंडल भाजपा कार्यकर्तोओं और समर्थकों के साथ एक बैठक आयोजित करना चाहता था, जिसका स्थानीय टीएमसी कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे. बैठक आयोजित करने को लेकर टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी जिसमें मंडल बुरी तरह से घायल हो गया.

बशीरहाट ब्लॉक भाजपा अध्यक्ष तारिक घोष ने बाताय कि इस झड़प में मंडल के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसे बशीरहाट जनरल अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे कोलकाता के एसएसकेएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया जिसके बाद सोमवार को उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल होने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. आगे की जांच जारी है.

पढ़ें -पश्चिम बंगाल : सिख की पगड़ी पर घिरीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

भाजपा ने दावा किया कि पुलिस ने शहर में पार्टी के नेताओं को मंडल के शरीर को सौंपने से इनकार कर दिया.

भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि यदि पुलिस ने शव नहीं सौंपा तो पार्टी पुलिस के फैसले के खिलाफ बसीरहाट की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर देगी.

Last Updated : Oct 21, 2020, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details