दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

शाहनवाज हुसैन का दावा- दिल्ली में भाजपा को मिलेंगी 48 सीटें

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 48 सीटें मिल रही हैं. साथ उन्होंने मतदान को लेकर हुए सभी सर्वेक्षणों को नकार दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 10, 2020, 5:23 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 9:30 PM IST

ईटीवी बारत से बात करते शाहनवाज हुसैन
ईटीवी बारत से बात करते शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम मंगलवार को घोषित किए जाएंगे. मतगणना से पहले दिल्ली स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में तैयारियां चल रही हैं. हालांकि मतदान बाद जारी हुए सभी सर्वेक्षणों में भाजपा की स्थिति खराब बताई गई है. इसके बावजूद भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह की कोई कमी नजर नहीं आ रही है.

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि सभी सर्वे सही नहीं होते और सर्वे के अनुमान पर दिल्ली के परिणाम को कहना सही नहीं है. इन सर्वे से कोई फर्क नहीं पड़ता.

भारतीय जनता पार्टी ने यह भी दावा किया है कि उसके आंतरिक सर्वे में पार्टी को 48 सीटें मिल रही हैं.

दिल्ली में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में चल रहीं तैयारियां.

भाजपा नेता ने कहा कि दिल्ली में मुफ्त बिजली और पानी पर चुनाव नहीं हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जिस तरह का वादा किया था, उस तरह का काम नहीं किया. AAP ने पीएम मोदी की आयुष्मान योजना को भी दिल्ली में लागू नहीं किया.

ईटीवी भारत से बात करते शाहनवाज हुसैन

पढ़ें- एग्जिट पोल में 44 सीटें, फिर भी EVM का रोना रो रही AAP : मनोज तिवारी

वहीं AAP द्वारा ईवीएम को लेकर उठाए जा रहे सवाल को लेकर शाहनवाज ने कहा कि जिस तरह AAP द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाए जा रहे हैं, उसे देखकर ऐसा लगता है कि AAP ने पहले ही हार मान ली है.

Last Updated : Feb 29, 2020, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details