दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा का आरोप, 'कमलनाथ ने दिग्विजय को 90 लाख, सुरजेवाला को 25 लाख रु कमीशन दिए'

बीजेपी ने कमलनाथ सरकार को घेरे में लेते हुए पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हाराव ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए क्या कुछ कहा, जानें..

By

Published : May 3, 2019, 6:17 PM IST

भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस पर तंज कसा

नईदिल्ली/भोपाल: भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर तीखा हमला किया. पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. सरकार में आते ही उन्होंने भ्रष्ट काम शुरू कर दिए.

दरअसल भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी के घर ईडी ने छापा मारा था, जिसमें 200 करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद हुई.

बीजेपी का आरोप है कि इसी भ्रष्टाचार की कमाई से कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को 90 लाख और रणदीप सुरजेवाला को 25 लाख रुपए दिए हैं. जिसका खुलासा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने किया है.

भाजपा ने उन्हें घेरे में लेते हुए कहा कि सत्ता में आते ही कमलनाथ सरकार ने भ्रष्टाचार करना शुरू कर दिया है, जो कि एक पाप है. और जनता के पैसे से मध्यप्रदेश अब कांग्रेस का नया एटीएम बन गया है.

भाजपा नेता ने किया कांग्रेस पर वार

पढ़ेंः सपा-बसपा के खिलाफ चुनाव लड़ने की नौटंकी कर रही है कांग्रेस, देश के खिलाफ साजिश : बीजेपी

भाजपा का यह भी आरोप है कि मध्यप्रदेश से आई काउंटेड मनी पर कांग्रेस ने अभी तक कोई सफाई नहीं दी है.

बहरहाल, जैसे-जैसे चुनाव अपने महत्वपूर्ण चरणों में आता जा रहा है, वार पलटवार का यह खेल सत्तापक्ष व विपक्षी पार्टियों के बीच और भी तेज होता जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details