दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मसूद पर बैन के बाद BJP बोली, 'दिल टूट गया होगा राहुल का ?'

मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने के बाद बीजेपी ने राहुल को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी ने राहुल के मोदी के चीन से डर से जाने वाले आरोप पर पलटवार किया है. पढ़ें क्या कहा बीजेपी ने....

By

Published : May 2, 2019, 12:27 PM IST

राहुल गांधी. सौ. IANS

नई दिल्ली: संयुक्त राष्ट्र ने जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया है. बीजेपी ने इसे सरकार की सफलता बताया है. इसके साथ ही बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पूछा कि आपका तो दिल टूट गया होगा ?

बीजेपी ने राहुल के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें राहुल ने पीएम मोदी पर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से डर जाने का आरोप लगाया था. दरअसल चीन ने मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने की प्रक्रिया में वीटो पावर का इस्तेमाल कर अड़ंगा लगाया था.

बुधवार को मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के बाद बीजेपी ने राहुल को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी ने राहुल से पूछा कि दिल टूट गया होगा, है ना? आज देश खुश और गौरवान्वित है, आपको भी मुस्कुराने की कोशिश करनी चाहिए.

बीजेपी का बयान.

पढ़ें-मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक कामयाबी, मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित

इस पर राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कमजोर मोदी शी जिनपिंग से डरे हुए हैं. जब चीन भारत के खिलाफ होता है तो भी मोदी जिनपिंग के खिलाफ कुछ नहीं बोलते. मोदी की चीन कूटनीति रही है कि गुजरात में शी के साथ झूला झूलो, दिल्ली में गले मिलो और चीन में घुटने टेको.

राहुल का पीएम मोदी पर बयान.

ABOUT THE AUTHOR

...view details