दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'शिवकुमार की गिरफ्तारी के लिए सिद्धारमैया जिम्मेदार'

कर्नाटक के भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर निशाना साधा है. उन्होने सिद्धारमैया को शिवकुमार की गिरफ्तारी के लिए जिम्मेदार ठहराया है. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Sep 9, 2019, 12:00 AM IST

Updated : Sep 29, 2019, 10:50 PM IST

डिजाइन फोटो

बेंगलुरु: कर्नाटक में भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तार पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार की गिरफ्तारी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जिम्मेदार हो सकते हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान कटील ने कहा, 'शिवकुमार भ्रष्टाचार के मामले में जेल गए हैं. जब 2017 में आयकर (आईटी) विभाग ने उनके यहां छापा मारा, तब कांग्रेस राज्य में सत्ता में थी. सिद्धारमैया राज्य के मुख्यमंत्री थे. उस समय उन्हें न तो कर्नाटक सरकार ने गिरफ्तार किया, न ही लोकायुक्त ने.

कटील ने कहा कि मुझे लगता है कि सिद्धारमैया ही शिवकुमार की गिरफ्तारी के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं क्योंकि उन्होंने शिवकुमार को बढ़ावा दिया है.

अपको बता दें, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 3 सितंबर को शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था.

पढ़ें- कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की याचिका खारिज, 13 सितंबर तक ईडी हिरासत में भेजे गए

29 अगस्त को कर्नाटक उच्च न्यायालय ने दिसंबर 2018 में ईडी द्वारा जारी समन को चुनौती देने वाली उनकी याचिका को खारिज कर दिया था.

Last Updated : Sep 29, 2019, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details