दिल्ली

delhi

By

Published : May 19, 2019, 3:07 PM IST

Updated : May 19, 2019, 3:54 PM IST

ETV Bharat / bharat

बंगाल में चुनावी हिंसा: 'क्या नरसंहार कराएगी TMC', सीतारमण ने पूछा सवाल

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर कहा है कि टीएमसी के के गुंडे हमारे वोटरों को धमका रहे हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि आचार सहिंता लागू रहने तक केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती बरकरार रखी जाए. जानें पूरा मामला

निर्मला सीतारमण और ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर कहा है कि टीएमसी के के गुंडे हमारे वोटरों को धमका रहे हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि आचार संहिता लगे रहने तक केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती बरकरार रहनी चाहिए.

मीडिया से बात करते हुए निर्मला सीतारमण कहा कि टीएमसी के के गुंडे हमारे वोटरों को धमका रहे हैं, हमें डर है बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहले धमकी दे चुकी हैं की इंच इंच का बदला लेंगे, ऐसे में हमारी मांग है कि चुनाव आचार सहिंता लगे रहने तक केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती बरकरार रहनी चाहिए.

प्रेस वार्ता के दौरान सीतारमण और स्वपन दासगुप्ता

उन्होंने कहा कि बंगाल में 9 सीटों पर हो रहे मतदान में से 6 पर हिंसा हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमें डर है कि आज चुनाव खत्म होने के बाद टीएमसी का नरसिंहार शुरू होगा.

पढ़ें- TMC नेता ने PM पर लगाया मानहानि का आरोप, भेजा नोटिस

भाजपा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हिए कहा है कि एक बार फिर से पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण में हिंसा हुई है, बीजेपी उम्मीदवारों और बीजेपी के एजेंटों को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने मांग की है कि वोटिंग समाप्त होने के बाद भी केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती बनी रहनी चाहिए.

पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही हिंसा पर बीजेपी नेता सुदेश वर्मा ने भी ममता सरकार पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि हिंसा केवल ममता सरकार शासित इलाकों में ही क्यों हो रही है? भाजपा शासित इलाकों में हिंसा क्यों नहीं हो रही है? उन्होंने कहा कि ममता को पहली बार राजनीतिक चुनौती मिल रहा है. जिस तरह लोग बड़ी तादाद में वोट करने आ रहा उससे लगता है कि ममता सरकार अपनो आखिरी चरण में है.

सुदेश वर्मा ने कई मुद्दों पर दी राय

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी केदारनाथ, बद्रीनाथ गए, तपस्या की, ध्यान लगाया ताकि देश को आगे बढ़ाने का जो काम वो कर रहे हैं उसमें उनको और शक्ति मिले लेकिन विपक्ष इस पर भी सवाल खड़े कर रहा है.

वहीं उन्होंने दावा किया है कि पीएम मोदी वाराणसी में एक बार फिर से चुनाव जीतेंगे. उन्होंने वाराणसी में काफी काम किया है. उनको पिछली बार से अधिक वोट मिलेंगे.

Last Updated : May 19, 2019, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details