दिल्ली

delhi

नड्डा का बंगाल दौरा टला, अब नौ दिसंबर से होगा शुरू

By

Published : Dec 7, 2020, 7:39 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पश्चिम बंगाल दौरा एक दिन के लिए टाल दिया गया है. पार्टी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देर रात हुए घटनाक्रम के बाद यह फैसला लिया गया है.

jp naddas two days visits of wb
9 से शुरू होगा नड्डा का पश्चिम बंगाल दौरा

कोलकाता: पार्टी गतिविधियों का जायजा लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पश्चिम बंगाल का दो दिवसीय दौरा एक दिन के लिए टाल दिया गया है. नड्डा का पश्चिम बंगाल दौरा अब नौ दिसंबर को शुरू होगा. पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

भाजपा की राज्य इकाई के एक नेता ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर नड्डा नौ और 10 दिसंबर को क्रमश: कोलकाता और दक्षिण 24 परगना जिलों में पार्टी की योजनाओं और तैयारियों का जायजा लेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि नड्डा का आठ दिसंबर से राज्य का दौरा करने का कार्यक्रम था, लेकिन देर रात हुए घटनाक्रम में अब उनका कार्यक्रम बदल गया है और वह नौ दिसंबर को पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

पढ़ें:जल रहा प. बंगाल, राज्य सरकार मुझे विवश न करे : राज्यपाल

उन्होंने कहा कि 10 दिसंबर को उनका मछुआरों से मिलने के लिए दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर का दौरा करने का कार्यक्रम है. पार्टी सूत्रों ने कहा कि भाजपा प्रमुख कोलकाता के भवानीपुर इलाके में पार्टी के एक कार्यक्रम को भी संबोधित कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details