दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा संसदीय दल की बैठक में कोरोना पर चर्चा, पीएम ने की मीडिया की सराहना

By

Published : Mar 17, 2020, 10:16 AM IST

Updated : Mar 17, 2020, 5:05 PM IST

बैठक
बैठक

16:00 March 17

जनता का प्रतिनिधित्व करते हैं सांसद, खुली रहनी चाहिए संसद : भाजपा

ईटीवी भारत से बात करते भाजपा प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा अपने जीवन की घटना से सीख लेते हुए देश की सेवा की है. जब सांसदों के मन में सवाल आया कि संसद को भी बंद किया जाए तो प्रधानमंत्री ने कहा कि संसद चलने से जनता की भावनाएं बढ़ती हैं और सांसद देश की जनता का प्रतिनिधित्व करता है. यदि उसके क्षेत्र में कुछ होता है तो संसद में जनता की बात रख सकता है. 

10:15 March 17

संसदीय दल की बैठक में कोरोना पर चर्चा, पीएम ने की मीडिया की सराहना

संसदीय दल की बैठक

नई दिल्ली : संसद पुस्तकालय भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक चल रही है. बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पुस्तकालय भवन पहुंचे. भाजपा की बैठक में पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खतरे से निबटने में चिकित्सा कर्मियों की भूमिका तथा जागरूकता फैलाने के लिए मीडिया की सराहना की. 

पीएम मोदी के अलावा इस बैठक में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, विदेश मंत्री एस. जयशंकर और नितिन गडकरी भी शामिल हैं.

इस दौरान कुछ सांसदों द्वारा सत्र को संक्षिप्त करने के लिए दिए गए पत्र पर पीएम मोदी ने निराशा व्यक्त की. उन्होंने कहा, 'हम देश के 130 करोड़ लोगों के प्रतिनिधि हैं.'  

उन्होंने कहा कि संसद तीन अप्रैल तक चलेगी. उन्होंने सांसदों से कहा कि वह अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करें और लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करें.

इस बीच बैठक में पहुंचे बीजेपी सांसद राजकुमार चाहर ने एक टोपी पहन रखी है, जिस पर 'करो ना हैंडशेक-करो नमस्ते' लिखा है.

Last Updated : Mar 17, 2020, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details