दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आजम जैसे लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेगी- शाजिया इल्मी

सपा नेता आजम खान के बयान पर बीजेपी नेता जय प्रदा ने करारा जवाब दिया है. इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई जा चुकी है. आजम का कहना है कि अगर वे दोषी पाए जाते हैं तो चुनाव नहीं लड़ेंगे.

By

Published : Apr 15, 2019, 5:07 PM IST

डिजाइन इमेज.

नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी की नेता और रामपुर से उम्मीदवार जय प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है.

आजम खान के विवादित टिप्पणी पर शाजिया इल्मी का जवाब.
बीजेपी प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने इस मामले में कहा कि उन्होंने (आजम खान) सारी मर्यादाएं लांघ दी हैं.


आजम खान के जया प्रदा पर दिए गए विवादित टिप्पणी पर बीजेपी प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने कहा कि इसका जवाब देश की हर महिला को मांगना चाहिए. भाजपा इसका जवाब मांगेगी. वह यह जवाब आजम खान, मायावती, अखिलेश यादव, डिंपल यादव से भी मांगा जाएगा. देश की प्रत्येक महिला इसका जवाब मांगे. भारत इस तरह के बयान को कभी माफ नहीं कर सकता है.


उन्होंने कहा कि आजम खान ने हद कर दी है. जनता को जया प्रदा के हक में वोट करना चाहिए. आजम खान जैसे लोगों को समाज में रहने का कोई हक नहीं है. शाजिया ने कहा कि महिलाओं पर की जाने वाली गलत बयान पर प्रत्येक पार्टी में शामिल महिलाओं को इसका विरोध करना चाहिए.

पढ़ें:आजम की 'बदतमीजी' पर बरसीं जया, आजम बोले- नाम नहीं लिया


आजम खान के इस बयान पर उनके पार्टी, देश की जनता को जवाब मांगना चाहिए. ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि आगे से इस तरह की हरकत नहीं हो. आजम खान ने जयाप्रदा के अंदरुनी वस्त्र को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. बाद में उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details