दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बॉलीवुड-ड्रग मुद्दा उठाने के बाद रवि किशन को मिली वाई प्लस सुरक्षा

लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाने के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी है. इस सुरक्षा के लिए रवि ने ट्ववीट कर योगी सरकार का धन्यवाद किया है.

By

Published : Oct 1, 2020, 11:26 AM IST

Updated : Oct 1, 2020, 11:37 AM IST

Ravi Kishan
रवि किशन

लखनऊ :भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन को संसद में बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस लिंक के बारे में बोलने के बाद वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है. गुरुवार को एक ट्वीट में रवि किशन ने इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया.

रवि किशन ने मुख्यमंत्री को उनके 'परिवार और उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों' को सुरक्षा प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनकी आवाज लोगों के विचारों में गूंजती रहेगी.

रवि किशन का ट्वीट

रवि किशन ने एक ट्वीट में कहा, आदरणीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा के साथ वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा जो आपने मेरे लिए, मेरे परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए प्रदान की है, उसने हमें आपका ऋणी बना दिया है और इसके लिए हम आपके आभारी हैं. मेरी आवाज सदन में गूंजती रहेगी.

पढ़ें -लोकसभा में रवि किशन ने उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा

भाजपा सांसद उस ड्रग कार्टेल के खिलाफ संसद में मानसून सत्र के दौरान बोल रहे थे जो बॉलीवुड में सक्रिय है. उनके बयान के बाद सांसद जया बच्चन ने उनकी कड़ी आलोचना की थी.

Last Updated : Oct 1, 2020, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details