दिल्ली

delhi

भाजपा सांसद का टीटीडी बोर्ड से आग्रह- तिरुपति देवस्थानम की संपत्ति नीलाम न करें

By

Published : May 25, 2020, 3:21 PM IST

Updated : May 25, 2020, 4:15 PM IST

भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने तिरुपति देवस्थानम बोर्ड को एक पत्र लिखकर इसकी संपत्ति की नीलामी नहीं करने का आग्रह किया है. ये सभी संपत्तियां तमिलनाडु में हैं. जिन संपत्तियों की नीलामी होनी है, उनमें मुख्य रूप से भवन और जमीन शामिल हैं. सिन्हा देवस्थानम बोर्ड के विशेष आमंत्रित सदस्य हैं.

राकेश सिन्हा
राकेश सिन्हा

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड से तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) की अचल संपत्तियों की नीलामी पर रोक लगाने का आग्रह किया है.

टीटीडी बोर्ड के विशेष आमंत्रित सदस्य की हैसियत से राकेश सिन्हा ने टीटीडी चेयरमैन सुब्बा रेड्डी को संबोधित एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने टीटीडी बोर्ड से नीलामी की प्रक्रिया पर पुनर्विचार करने को कहा है.

राकेश सिन्हा का पत्र

आपको बता दें कि मंदिर प्रशासन ने दान में मिली 23 संपत्तियों को नीलाम करने का फैसला किया है. इसके लिए बोर्ड ने दो समितियां बनाईं हैं. ये सभी संपत्तियां तमिलनाडु में हैं. इसमें मुख्य रूप से जमीन और मकान शामिल हैं.

पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से मंदिर के कर्मचारियों के वेतन में कठिनाइयां आ रही हैं. भक्तों के नहीं आने से मंदिर की आमदनी पर काफी प्रभाव पड़ा है.

Last Updated : May 25, 2020, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details