दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा सांसद ने ममता की तुलना 'बुल' से की, पूछा- क्यों उत्तेजित हैं आप

लोकसभा चुनावों में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत को हराने वाले बीजेपी नेता अजय भट्ट ने जय श्री राम नारे विवाद में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर अपमानजनक टिप्पणी की है. जानें क्या कहा भाजपा सांसद ने...

By

Published : Jun 5, 2019, 7:32 PM IST

अजय भट्ट और ममता बनर्जी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी के 'जय श्री राम' के नारे पर भड़कने के बाद इस मुद्दे पर सियासत गरमा गई है. भाजपा सांसद अजय भट्ट ने ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने ममता की तुलना बुल (सांड) से की है.

भाजपा सांसद कहा कि ममता दीदी को पता नहीं क्या हो गया है, जो वो राम का नाम सुनते भड़क जाती हैं. जैसे किसी बुल को लाल कपड़ा दिखाने से वो 'भड़क' जाता है, वैसे ही जय श्री राम सुन कर दीदी उत्तेजित हो जाती हैं.

अजय भट्ट का बयान

उन्होंने कहा कि बंगाल में लोगों ने 'जय श्री राम' का जाप करके ममता दीदी को हिला दिया है. मुझे नहीं पता कि जब वह राम का नाम सुनती हैं, तो उनके साथ क्या होता है और वह गुस्सा हो जाती हैं.

राम का नाम उनके लिए खतरनाक हो सकता है इसलिए वे अभी से तैयारी कर रही हैं. लेकिन भगवान के नाम का जिसने भी विरोध किया है और जिसने भी देवी-देवताओं का अपमान किया है, वो बचे नहीं हैं.

उत्तराखंड के नैनीताल-ऊधमसिंह नगर संसदीय सीट से सांसद भट्ट ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी को धैर्य रखना चाहिए. लोकतंत्र में सभी को नारे लगाने का अधिकार है.

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के बयान पर भाजपा नेता ने कहा कि चाहे 'मां काली' या 'जय श्री राम' दोनों ही हमारी पौराणिक कथाओं के अंग हैं. उन्हें इससे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details