दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली चुनाव : भाजपा विधायक ने 'आप' के 'आठवीं फेल' प्रत्याशी पर केजरीवाल को घेरा

भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल ने आठवीं फेल प्रत्याशी को मैदान में उतारा है. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने विश्वास नगर से दीपक सिंघला को प्रत्याशी बनाया है. दीपक सिंघला ने नामांकन पत्र में दिए गए हलफनामे में आठवीं तक की पढ़ाई बताई है.

By

Published : Jan 25, 2020, 11:37 AM IST

Updated : Feb 18, 2020, 8:34 AM IST

bjp-mla-target-kejriwal-on-aap-candidate-qualification
भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विश्वास नगर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दीपक सिंघला पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आठवीं फेल कैंडिडेट को मैदान में उतारा है.

दरअसल एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि विश्वास नगर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दीपक सिंघला आठवीं फेल है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली विधानसभा चुनाव : जेपी नड्डा ने मांगे भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट

ओपी शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि फ्रॉड अरविंद केजरीवाल के उम्मीदवार भी फ्रॉड हैं. शर्मा ने कहा कि अब जनता को तय करना है कि एक मोदी के मतवाले और दूसरी तरफ राष्ट्रद्रोही, देशद्रोही केजरीवाल के लोग है.

भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा...

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने विश्वास नगर से दीपक सिंघला को प्रत्याशी बनाया है. दीपक सिंघला ने नामांकन पत्र में दिए गए हलफनामे में आठवीं तक की पढ़ाई बताई है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 8:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details